101+ Sad Shayari collection in hindi | dard bhari shayari - ShayarZaada

Post Top Ad

Your Ad Spot

Saturday 21 December 2019

101+ Sad Shayari collection in hindi | dard bhari shayari


Sad Shayari collection in hindi,dard bhari shayari

Sad shayari is most famous things in the whole world no matter what language people are using for shayari but in India, the Hindi language are using for shayari. Sad shayari in hindi, it is clear with the name that when people become sad so they use Dard bhari shayari for making a connection with their sweetheart. If your lover gets angry with you and your heart is broken due to your lover has gone or whatever you got break up with your partner and you want to agree to her/him then you must choose sad shayari.
sad shayari,dard bhari shayari


Dard Bhari Shayari


वो बात क्या करें जिसकी कोई खबर ना हो।वो दुआ क्या करें जिसका कोई असर ना होकैसे कह दे कि लग जाय हमारी उमर आपकोक्या पता अगले पल हमारी उमर ना हो।


sad shayari in hindi

sad shayari, dard bhari shayari

उदास नज़रो में ख़्वाब मिलेंगेकभी काटे तो कभी गुलाब मिलेंगेमेरे दिल की किताब को मेरी नज़रो से पढ़ कर तो देखोकही आपकी यादे तो कही आप मिलेंगे

sad-shayari-or-dard-bhari-shayari


बहुत से रिश्ते इसलिए ख़त्म हो जाते है ,क्योंकि एक सही बोल नहीं पाता ,दूसरा सही समझ नहीं पाता|

sad shayari in hindi
एक बात बोलू जिंदगी में ऐसा इंसान का होना बहुत ज़रूरी है,
जिसका दिल का हाल बताने के लिए लफ़्ज़ों की ज़रूरत ना पड़े"
you may like...!!! 

लव शायरी हिन्दी में बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड के लिए| Love Shayari in Hindi


बनके अजनबी मिले है ज़िंदगी के सफर मेंइन यादों को हम मिटायेंगे नहींअगर याद करना फितरत है आपकीतो वादा है हम भी आपको भुलायेंगे नहीं ।।

दर्द बन कर दिल में छुपा कौन हैरह रह कर इसमें चुभता कौन हैएक तरफ दिल है और एक तरफ आइनादेखते है इस बार पहले टूटता कौन है ।।

पत्ते गिर सकते है पर पेड़ नहीं सूरज दुब सकता है पर आसमान नहीं धरती सुख सकती है पर सागर नहीं तुम्हे दुनिया भूल सकती है पर Yr name नहीं ।।

dard bhari shayari in hindi

चाहा ना उसने मुझे बस देखता रहामेरी ज़िंदगी से वो इस तरह खेलता रहाना उतरा कभी मेरी ज़िंदगी की झील मेंबस किनारे पर बैठा पथर फेंकता रहा ।।
मेरी दोस्ती की कहानी आपसे हैइन साँसों की रवानी आपसे हैऐ दोस्त मुझे कभी बुला ना देनाइस दोस्त ली ज़िंदगानी आपसे है ।। 

dard-bhari-shayari


सांसो का पिंजरा किसी दिन टूट जायेगाये मुसाफिर किसी राह में छूट जायेगाअभी जिन्दा हु तो बात क्र लिया करो ।क्याब पता कब हम से खुदा रूठ जायेगा ||
सामने बैठ के चेहरे को छुपाया क्यों था, इस तरह दिल को मेरे तुमने दुखाया क्यों था, मेरे खातिर जो तड़पते हो सनम मेरे तो फिर, बिन पढ़े खत को मेरे तुमने जलाया क्यों था।
हमने छुपाये रखा था दिल में तुम्हारा गम, तुमने रुलाकर राज़ ही सब फास कर दिया, इश्क़ की इन्तेहाँ की तो तब हद हो गयी जब, उसने मेरे ख़ुशी के लिए मुझे ही दूर कर दिया, वो तो इतने नादाँ हैं की ख़ुशी का मतलब भी नहीं जानते, जब रूह अधूरी है मेरी उनके बिना तो कैसे उन्होंने मेरी ख़ुशी मुकम्मल कर दिया।

 dard bhari shayari For Gf and B

किसी के दर्द को कोई जानता नहीं है, दिल की आवाज को कोई सुनता नहीं है, कैसे समझाये हम दिल को हमारे क्योंकि, बेचैनी को तो कोई समझता नहीं है।
काले बादल को मोहब्बत कितनी भी हो पर, बिना बरसे समुन्दर से कैसे मिल पायेगी, चाहत तो दर्द का समुन्दर होता है, बिना प्यार के कश्ती के कैसे पार हो पायेगी।
यूँ तो सदमों में भी हंस लेता था मैं, आज क्यों बेवजह रोने लगे हैं हम, बरसों से हथेलियाँ खाली ही रही मेरी, फिर आज क्यों लगा सब खोने लगा हूँ मैं। 
 रात की ख़ामोशी अब अपनी लगने लगी है, अकेलेपन की अब आदत पड़ने लगी है, तुम चले गए पर क्या दे गये हो मुझको की, खुली आँखों से भी तुम्हारी परछाई दिखने लगी है।
जादू है उनकी हर एक बात मैं,याद बहुत आती है दिन और रात मैं ||कल जब देखा था सपना मैने रात मैं,तब भी उनका ही हाथ था मेरा हाथ मैं || 

हमने प्यार नही इश्क़ नही इबादत की है,रस्मों से रिवाजों से बग़ावत की है,माँगा था हमने जिसे अपनी दुआओं मे,उसी ने मुझसे जुदा होने की चाहत की है!! 
 
चाँद तारे ज़मीन पर लाने की ज़िद थी,हमें उनको अपना बनाने की ज़िद थी,अच्छा हुआ वो पहले ही हो गयी बेवफा,वरना उन्हे पाने को ज़माना जलाने की ज़िद थी!!
 सभी को सब कुछ नही मिलता,नदी की हर लहर को साहिल नही मिलता,यह दिल वालो की दुनिया हैं दोस्त,किसी से दिल न्ही मिलता तो कोई दिल से नहीं मिलता!!

ज़िंदगी का हर ज़ख़्म उसकी मेहरबानी है,मेरी ज़िंदगी तो एक अधूरी कहानी है,मिटा देता हर दर्द को मगर,ये दर्द ही तो उसकी आखरी निशानी हैं!!

Sad Shayari in Hindi for Boyfriend

वो खुश है पर शायद हम से नहींवो नाराज़ है पर शायद हम से नहींवो कहता है उसके दिल में मोहब्बत नहींमोहब्बत तो है पर शायद हमसे नहीं 

जिसने हक़ दिया मुझे मुस्कुराने काउसका शौक है मुझे रुलाने काजो लहरों से लड़कर लाया था किनारों परउसे इंतज़ार है अब मेरे डूब जाने का


किसी की याद को दिल में बसाकर रोएकिसी की तस्वीर को सीने से लगाकर  रोएजो वादा किया था हमने किसी सेहम उस वादे को निभाकर रोए

उदासी तबियत पर छा जाएगीतुम्हे जब मेरी याद आएगीमेरे बाद ढूँढोगे मेरी वफ़ा कोमेरी वफ़ा तो मेरे साथ जाएगी
आज हम हैं, कल हमारी यादें होंगी जब हम न होंगे, तब हमारी बातें होंगी कभी पलटोगे ज़िन्दगी के पन्नेतो आप की आँखें भी नम होंगी

दर्द ही सही, मेरे इश्क का इनाम तो आयाखाली ही सही, हाथों में जाम तो आयामैं हूँ बेवफा, सबको बताया उसनेयूँ ही सही, लबों पर उसके मेरा नाम तो आया
कुछ लोग कहते हैं कि बदल गया हूँ मैंउनको ये नहीं पता कि संभल गया हूँ मैंउदासी आज भी मेरे चेहरे से झलकती हैपर अब दर्द में भी मुस्कुराना सीख गया हूँ मैं

sad shayari in hindi

मुझे ऐसा दर्द मिला जिसकी कोई दवा नहींफिर भी खुश हूँ मुझे उस से कोई गिला नहींऔर कितने आँसू बहाऊँ उसके लिएजिसे खुदा ने नसीब में लिखा ही नहीं

इस कदर हम यार को मनाने निकलेउसकी चाहत के हम दीवाने निकलेजब भी उसे दिल का हाल बताना चाहाउसके होंठों से वक्त न होने के बहाने निकले



ना आना उसे लेकर मेरे जनाज़े मेंमेरी मोहब्बत की तौहीन होगीमैं चार लोगों के कंधे पर रहूँगाऔर मेरी जान जमीन पर होगी

ख़ामोशी को इख्तियार कर लेनाअपने दिल को बेक़रार कर लेनाजो लेना हो ज़िन्दगी का असली दर्दतो किसी से बेपनाह प्यार कर लेना |


No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot